ज्ञानसागर ब्लॉग में आपका हार्दिक अभिनंदन है !! किसी भी सुझाव,विचार,विमर्श के लिए संपर्क करे 8802939520

Header Ads



रातों रात फेमस होने वाली रानू मंडल के फर्श से अर्श तक पहुँचने की कहानी | Ranu Mondal Motivatioal Story In Hindi | Gyansagar ( ज्ञानसागर )

 रातों रात फेमस होने वाली रानू मंडल के फर्श से अर्श तक पहुँचने की कहानी | Ranu Mondal Motivatioal Story In Hindi | Gyansagar ( ज्ञानसागर )

रातो रात फेमस होने वाली रानू मंडल के वायरल होते गाने आपने जरुर देखे होंगे और साथ ही हिमेश रेशमिया व् उनकी बेटी की वायरल होती वीडियो व् तस्वीर भी लेकिन इस किस्मत के मेहरबान होने के साथ हमे समाज में हुए इस करिश्मे को समझना होगा !! पेशे से सॉफ्टवेर इंजिनियर Atindra Chakraborty ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इनके गाने की वीडियो पोस्ट कर दी उसके बाद से ही उनको खूब पसंद किया गया ! वीडियो किसी तरह मशहूर संगीतकार हिमेश जी के पास भी पहुंची होगी उसके बाद तो मानो हवन कुंड में शुद्ध घी मिल गया हो !! हिमेश जी के सहयोग से रानू मंडल को संसार भर में लोकप्रियता मिल गयी और उनके गानों को खूब पसंद भी किया जा रहा है !! इसमें काफी लोगो ने उनके गाने को शेयर करने में मदद की है जिसे आप इस लिंक में देख सकते है !
उनके बेटी के साथ सम्बन्ध में कुछ बाते वायरल हो रही है जिसमे बताया जा रहा है की १० साल बाद शौहरत मिलते ही बेटी माँ के पास फिर से आ गयी है ! हम आपको इतना कुछ तो नही बता सकते लेकिन सच बात की पुष्टि सिर्फ रानू मंडल द्वारा ही संभव है ! सोशल मीडिया में शेयर हो रहे पोस्ट और कई प्रतिष्ठित youtube चैनल ने रानू मंडल की बेटी को स्वार्थी व् गैर जिम्मेदरा बताया है जबकि कुछ न्यूज़ पोर्टल इसका खंडन करते हुए नजर आ रहे है !  खैर सत्यता की पुष्टि तो रानू मंडल जी ही कर सकती है तब तक जो मैसेज शेयर हो रहे है उसको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि किसी से जुड़े रहने के तीन कारण है - मजबूरी, स्वार्थ व निःस्वार्थ ! 

 सोशल मीडिया में वायरल हो रही पोस्ट की एक झलक 

मां बूढ़ी हो गई थी और देखने में खूबसूरत भी नहीं थी बेटी ने घर से निकाल दिया और बेसहारा छोड़ दी बेचारी बूढ़ी औरत जीवन यापन करने के लिए गानें गा कर भीख मांगने लगी ! एक दिन मां को रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर खाने के लिए छोड़ देने वाली लड़की को अचानक पता चलता है कि मां रातों रात फेमस हो गई है और हिमेश रेशमिया ने सुपर स्टार बना दिया है और सलमान खान ने एक बंगला जब तक जिंदा है तब तक के लिए मुम्बई में खाने पीने की पूरी व्यवस्था के साथ माँ को गिफ्ट कर दिया है और अब धन व दौलत की वर्षा होने लगी है तो मां की याद आने लगी और उस को गले लगाने मुम्बई पहुंच गयी !
फिर भी मां की ममता को सलाम !
जिसने किसी शिकवा व शिकायत और नफरत के बेगैर गले से लगा लिया !
इसको बोलते है माँ का दरियादिल !!



इस वायरल होते पोस्ट की सत्यता का दावा हम नही करते ! इसका दावा रानू मंडल जी ही कर सकती है !


शिक्षा - यदि आप अपने शौक व् इच्छा के विषय को पेशा य रोजगार का साधन बनाते है तो ऐसी सफलता स्वाभाविक है ! आश्चर्य तभी होता है जब व्यक्ति उससे अंजान हो जैसे एक जौहरी ही हीरे की कीमत समझ सकता है उसी तरह इन रानू मंडल जी को बेशकीमती बनाने वाले सॉफ्टवेर इंजिनियर Atindra Chakraborty व् सभी सोशल मीडिया शेयर करने वालो को ज्ञानसागर परिवार का नमन !!


सारांश सागर

सारांश सागर द्वारा प्रकाशित किया गया

अनुभव को सारांश में बताकर स्वयं प्रेरित होकर सबको प्रेरित करना चाहता हूँ !             


Powered by Blogger.