सबसे ज्यादा dislike बनने वाली पहली ट्रेलर बनी Sadak - 2 | Nepotism के खिलाफ देश भर में दिख रहा है सुशांत के फैंस का गुस्सा

सबसे ज्यादा dislike बनने वाली पहली ट्रेलर बनी Sadak - 2 | Nepotism के खिलाफ देश भर में दिख रहा है सुशांत के फैंस का गुस्सा  

वैसे तो आप सभी जानते है कि देश में कैसा माहौल है पर लगता है टीवी न्यूज वाले और फिल्म वाले ये भूल गये है कि इतनी दिनों तक घर पर बैठने से उन्होंने जो सीखा है वो यही कि परिवार और अपनी संस्कृति से जुड़ाव ही सबसे महत्वपूर्ण है ! और उसके बाद तमाम लोग सोशल मीडिया और YOUTUBE पर शायद दिन रात वो सभी चीजे देखते रहे य वो सभी काम करते रहे जो वो कभी नही कर पाए थे !! जैसे सभी धार्मिक चीजो का अनुसरण करना , क्रांतिकारी विचार और धर्मसंगत बातो को पढ़ना,जानना.सत्संग आदि आदि ! तभी तो शायद इतनी बेशर्मी और पाप करने के बावजूद दुष्ट और राक्षस किस्म के लोग भारत की जनता को वो सब परोसते है जो उनके मतलब का है नही ! जिसकी उन्हें जरूरत नही है ! कोई फिल्म जो देश में 130 करोड़ जनता के सामने रिलीज होती है जिसमे आप सिर्फ सिगरेट और किस करना ये सब दिखाओ और ये भी नही , जिसका वास्तिवकता से कोई सरोकार नही ! जहाँ की अभिनेत्री कपड़े उतारने और पेड कैंपेन चलाकर फोलोवर जुटाकर अपने को बहुप्रसिद्ध समझती हो वो सिर्फ मूर्ख ही है ! क्या देश की जनता को ये पता नही कि एंटरटेनमेंट के नाम पर आप क्या दिखाते हो ! कभी कोई फिल्म शायद ही रिलीज हो जिसमे विज्ञान की बातें शामिल हो य जनचेतना वाली कोई सीख शामिल हो ! मात्र एक्का दुक्का अभिनेत्री-अभिनेता ही होते है जो सामाजिक विषयों पर फिल्म बनाकर देश को कुछ अच्छा देते है वरना ये सब तो मात्र जगह जगह छी छी करने का ही काम करते है ! 

१२ अगस्त को सड़क छाप २ का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ ,लोगो ने भरकर उसका बहिष्कार किया ! बॉलीवुड से जो देश में गंद और तबाही मची है मानो सुशांत के जाने का गुस्सा,नेपोटिस्म और तमाम बॉलीवुड बहिष्कार गैंग एक होकर इनके पीछे पड़ गये ! इतने विशाल सोशल मीडिया जनसैलाब कभी पहले देखने को नही मिला ! एक तरफ सुशांत के केस से जुड़े बातो को ठंडा भी नही होने दिया कि महेश भट उर्फ़ राक्षस की फिल्म का ट्रेलर रिलीज करवाना ये दिखलाता है कि ये तो भारत की जनता भावना शून्य हो गयी है , जिसे मात्र भोग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है ! मगर अफ़सोस भारत की जनता ने जो जवाब दिया है ! वो हैरत नही स्वाभाविक है ! किसीकी अकाल मृत्यु और हत्या को ज्यादा दिन हुए नही और आप इस बात को ऐसे सामान्य और नजरंदाज करके अपनी करियर की गाड़ी और कमाई का साधन कैसे बना सकते हो ?? मतलब हद्द हो गयी ! अगर इन्ही फिल्म के कलाकार में से इनका कोई बाप मरता य कोई सगा सम्बन्धी मरता तो शायद ये १ साल तक फिल्म न बनाते पर क्योंकि सुशांत अब नही रहे तो इस बात से इन्हें क्या फर्क पड़ता है ! मुंबई , मायानगरी में ऐसे भावना शून्य लोग अगर फिल्म बनायेंगे तो कैसे देश की जनता को शिक्षा जाएगी वो आप सोच ही सकते है ! जिन्हें समाज से मतलब नही , उनके अच्छे बुरे से मतलब नही वो कैसे देश में इतना हाईलाइट हो सकता है और क्यों हो ? भारत अपनी गरिमा को बचाने के लिए ऐसे ही दैवीय चेतना से भरके विरोध और बहिष्कार की मांग करेगा !! 
युग बदल रहा है और ये बात दुष्ट बॉलीवुड में छुपे लोग,नेता में छुपे दुष्ट लोग, अधिकारियो में छुपे दुष्ट लोग और तमाम मीडिया में छुपे दुष्ट लोग को समझ जाना चाहिए कि देश अब जिस तरफ जा रहा है वहां अब राजा कोई एक नहीं हर किसी में वो योग्यता अवश्य आएगी ! अब नेपोटिस्म और नही सहेगा हिंदुस्तान !! 
लोगो ने ट्विटर और YOUTUBE सहित फेसबुक और INSTAGRAM पर जमकर खरी खोटी सुनाई है ! किसी भी प्रकार के निजी बुराई और अब्श्ब्द का हम समर्थन नही करते पर क्या करे आप बॉलीवुड गैंग के कुछ लोगो के कर्म ही ऐसे है कि आप सब को ये दिन देखना ही पड़ेगा !! 
जय माँ भारती 
भारत माता की जय 

सिंह लग्नफल



 Related Posts 



1 Comments

Post a comment

Previous Post Next Post